राजस्थान में पायलट कौन सी फ्लाइट पकड़ने वाले हैं?

जयपुर में कांग्रेस विधायकों की एक और बैठक बुलायी गयी है – मंगलवार, 14 जुलाई, 2020 को सुबह 10 बजे. बैठक में शामिल होने के लिए सचिन पायलट को भी संदेश गया है.

sachin pilot lok mantra

राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर आया संकट अभी पूरी तरह टला नहीं है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन पायलट का दावा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सपोर्ट में सिर्फ 84 विधायक हैं – बाकी उनके साथ हैं.
जयपुर में कांग्रेस विधायकों की एक और बैठक बुलायी गयी है – मंगलवार, 14 जुलाई, 2020 को सुबह 10 बजे. बैठक में शामिल होने के लिए सचिन पायलट को भी संदेश गया है.

इस बीच, ये वीडियो सचिन पायलट के समर्थक विधायकों की तरफ से जारी किया गया है – आप भी देखिये क्या चल रहा है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने घर पर 100 से ज्यादा कांग्रेस विधायकों को जुटा कर सारे विरोधियों को मैसेज देने का प्रयास किया है. सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों की बैठक से दूर रहे.

हम चाहते हैं कि महत्वपूर्ण मुद्दों पर आप अपनी राय जरूर रखें. हमारी कोशिश ऐसे ही मसलों को आपके सामने लाने की होती है – और ये भी कि हम उन पर दो-दो बात जरूर करें. मगर, ये भी जरूरी है कि मर्यादा के दायरे में रह कर. ताकि किसी को भी दुख न पहुंचे.
आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई हो तो आप इसे शेयर करें, कमेंट करें, लाइक करें और अपने सुझाव भी दें. आपके सुझावों का इंतजार रहेगा. धन्यवाद!

  • लोक Mantra के लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें – और हर पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर पाने के लिए पेज को FOLLOW करने के साथ ही See First जरूर टैप / क्लिक करें.
  • Twitter के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @lokmantra को जरूर फॉलो करें.
  • Telegram के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @lokmantra चैनल ज्वाइन करें.
  • अगर आपको लगता है कि लोक Mantra पर दी गई जानकारी आपके किसी रिश्तेदार, मित्र या परिचित के काम आ सकती है तो उनसे भी शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी / फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: